Friday, August 12, 2022
HomeTrending Newsअक्षय कुमार देश में फिर से "सबसे ज्यादा करदाता" बने - Akshay...

अक्षय कुमार देश में फिर से “सबसे ज्यादा करदाता” बने – Akshay Kumar Becomes Highest Taxpayer

Bollywood Actor Akshay Kumar Becomes Highest Taxpayer in India, Tax Department Tweeted An honorary certificate which is viral on internet

Akshay Kumar Tax – बॉलीवुड में सबसे अधिक पैसा कमाने वाले सितारों में से एक अभिनेता अक्षय कुमार को कथित तौर पर आयकर विभाग द्वारा देश में ‘सबसे अधिक करदाता’ के रूप में सम्मानित किया गया है।

इंटरनेट पर अक्षय कुमार के लिए इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की ओर से सर्टिफिकेट को ट्वीट किया गया है, जो की काफी वायरल हो रहा है।

अक्षय ‘रक्षा बंधन’ में भूमि पेडनेकर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे, जो 11 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है। आनंद एल राय द्वारा निर्देशित और हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, फिल्म का निर्माण किया गया है। कलर येलो प्रोडक्शंस, ज़ी स्टूडियोज, अलका हीरानंदानी द्वारा केप ऑफ गुड फिल्म्स के सहयोग से। फिल्म की शूटिंग पिछले साल अक्टूबर में दिल्ली में पूरी हुई थी।

Akshay Kumar Net Worth in Rupees

फोर्ब्स के अनुसार, अक्षय कुमार को शीर्ष 100 हस्तियों की सूची में शामिल किया गया है, भले ही वह दुनिया में फोर्ब्स की 100 सूची में प्रवेश करने वाले एकमात्र भारतीय अभिनेता हैं। अक्षय कुमार की मंथली इनकम 10 करोड़ रुपए से ज्यादा है। वह दुनिया में सबसे अधिक भुगतान पाने वाले फिल्म अभिनेताओं में से एक हैं। भारतीय रुपये में अक्षय कुमार की कुल संपत्ति 2414 करोड़ है जो 2022 में 325 मिलियन अमेरिकी डॉलर है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments