Friday, August 12, 2022
HomeTech NewsGoogle Maps Toll Feature: Google Maps will soon display toll prices भारत...

Google Maps Toll Feature: Google Maps will soon display toll prices भारत में Google मैप्स जल्द ही टोल के दाम प्रदर्शित करेगा

Google Maps will soon display toll prices

भारत में Google जल्द ही अपने बहुचर्चित एप गूगल मैप्स के द्वारा टोल के दाम प्रदर्शित करेगा साथ ही गूगल मैप्स एक टोल-फ्री रूट का विकल्प भी प्रदान करेगा।

Google ने ट्वीट कर यह कहा कि वह भारत, अमेरिका, जापान और इंडोनेशिया में मैप्स पर टोल की कीमतों को प्रदर्शित करने के योजना बना रहा है जो उपयोगकर्ताओं को टोल सड़कों और नियमित सड़कों के बीच चयन करने में मदद करेगा।इस नए अपडेट के साथ, उपयोगकर्ता अब स्थानीय टोलिंग अधिकारियों से टोल मूल्य निर्धारण की जानकारी के साथ यात्रा शुरू होने से पहले ही अपने गंतव्य के लिए अनुमानित टोल मूल्य का पता लगा सकते हैं।

भारत, अमेरिका, जापान और इंडोनेशिया में लगभग 2,000 टोल सड़कों के लिए इस महीने एंड्रॉइड और आईओएस पर टोल की कीमतें शुरू हो जाएंगी। इस सुविधा का लाभ अभी सिर्फ कुछ ही देशों को मिलेगा। यह सुविधा एंड्राइड और ios डिवाइस पे उपलब्ध होगी यूजर गूगल मैप के एप को अपडेट करने के बाद इसका लाभ ले सकेगा।

Google Maps के Toll Features – Android और iOS यूजर्स के लिए

  • Google Maps Toll Feature के मदद से आप नेविगेट करना शुरू करने से पहले अपने गंतव्य के लिए अनुमानित टोल मूल्य देख सकते है।
  • Google Maps Toll Feature में जब कोई टोल-फ्री मार्ग उपलब्ध होता है, वह आपको उस मार्ग को एक विकल्प के रूप में दिखाएगा।
  • Google Maps Toll Feature आप टोल Free सड़कों वाले मार्गों को पूरी तरह से देखने से बचना चुन सकते हैं।
  • Google Maps Toll Feature को उपयोग करने के लिए आपको बस अपने मार्ग विकल्पों को देखने के लिए ऊपरी दाएं कोने में तीन बिंदुओं पर टैप करना है और ‘टोल से बचें’ का चयन करना है।

What is Google Maps Toll Feature?

Google Maps enable a toll price feature in Google Maps which can provide toll price to the user before travel and user are able to choose the toll-free road. When a toll-free route is available, Google map will still show you that route as an option

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments