Friday, August 12, 2022
HomeTrending News3419 करोड़ के बिजली बिल के शॉक से पहुचे अस्पताल - Heavy...

3419 करोड़ के बिजली बिल के शॉक से पहुचे अस्पताल – Heavy Electric Bill Shock Lands family in Hospital – Madhya Pradesh

Heavy Electric Bill Shock Lands family in Hospital – Madhya Pradesh

जब घेरलू बिजली बिल हज़ारो लाखो रूपए नहीं बल्कि अरबो रूपए आ जाए तो कोई भी चकरा जाएगा मध्य प्रदेश की प्रियंका के साथ ही ऐसा हुआ। उन्हें इस बार 3419 करोड़ रूपए का घेरलू बिजली बिल मिला। बिल की रकम देखकर उनका ब्लड प्रेशर बढ़ गया। उनके ससुर राजेंद्र प्रसाद की इस शॉक से अस्पताल में भर्ती कारन पड़ा।

ग्वालियर के पास इलाके मैं रहने वाली प्रियंका मत कार के नियंत्रण वाली बिजली वितरण कंपनी के इस भारी-भरकम बिल के लिए मानवीय त्रुटि को जिम्मेदार ठहराया है.

गुप्ता परिवार को राहत देते हुए उसमें 1300 का सही बिल जारी किया जुलाई के बिजली बिल में घरेलू खपत की राशि देखकर उनके पिता बीमार पड़ गए बिल को मध्य प्रदेश क्षेत्र बिजली वितरण कंपनी के पोर्टल पर क्रॉस चेक किया गया वहां भी घर में आए बिजली बिल इतनी ही रकम दर्ज थी 29 जुलाई तक बिल भरना था नहीं तो पेनल्टी लग सकती शिकायत मिलने के बाद बिजली कंपनी गलती को सुधार ली।

यूनिट के बदले कंजूमर नंबर मध्य प्रदेश के उर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने कहा कि भूल को सुधार कर संबंधित कर्मचारी के खिलाफ कार्यवाही की जा रही है बिजली कंपनी के महाप्रबंधक नितिन मांगलिक नहीं दिल में इतनी भारी-भरकम के लिए मान्य मूल को दोषी ठहराया है उनके अनुसार एक कर्मचारी ने सॉफ्टवेयर में खपत की गई यूनिट के स्थान पर कंजूमर संख्या दर्ज कर दी इसी वजह से अधिक राशि का बिल आया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments