Friday, October 7, 2022
HomeTrending NewsCase registered against Shweta Tiwari - भगवान पर विवादित टिप्पणी करने पर श्वेता...

Case registered against Shweta Tiwari – भगवान पर विवादित टिप्पणी करने पर श्वेता तिवारी के खिलाफ केस दर्ज

Police Case registered against Shweta Tiwari for her controversial remark on God

Shweta Tiwari के खिलाफ मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा द्वारा शहर पुलिस को उनकी टिप्पणी की जांच करने और एक रिपोर्ट प्रस्तुत करने के निर्देश के मद्देनजर दर्ज किया गया था।

Shweta Tiwari ने बुधवार को भोपाल में अपनी वेब सीरीज ‘शो स्टॉपर’ के प्रमोशन के दौरान विवादित बयान दिया था।

अभिनेत्री के बयान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें उन्होंने अपने इनरवियर के बारे में बात करते हुए कथित तौर पर भगवान का जिक्र किया है। मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान जब उन्होंने यह टिप्पणी की तो उनके सह-कलाकार भी मौजूद थे।

श्यामला हिल्स पुलिस थाने के एक अधिकारी ने कहा, “श्वेता तिवारी के खिलाफ शुक्रवार तड़के आईपीसी की धारा 295 (ए) (जानबूझकर और दुर्भावनापूर्ण कृत्य, धार्मिक भावनाओं या किसी भी वर्ग को उसके धर्म या धार्मिक विश्वासों का अपमान करने के इरादे से) के तहत मामला दर्ज किया गया था।” .

मामला स्थानीय नागरिक सोनू प्रजापति द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर दर्ज किया गया था, जिन्होंने आरोप लगाया था कि अभिनेता ने अपनी टिप्पणी के माध्यम से उनकी धार्मिक भावनाओं को आहत किया है।

उन्होंने कहा, “हम तिवारी को या तो डाक से नोटिस भेजकर या नोटिस देने के लिए उनके स्थान पर पुलिस टीम भेजकर पुलिस थाने में बुलाएंगे।”

उन्होंने कहा कि यह अपराध गैर-जमानती है, लेकिन चूंकि इसमें सात साल से कम की सजा हो सकती है, इसलिए सुप्रीम कोर्ट के पहले जारी निर्देश के अनुसार कोई गिरफ्तारी नहीं की जा सकती है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments