Friday, October 7, 2022
HomeTrending NewsRaju Srivastava Heart Attack - दिल का दौरा पड़ा AIIMS में चल...

Raju Srivastava Heart Attack – दिल का दौरा पड़ा AIIMS में चल रहा है इलाज हालत है नाजुक

Comedian Raju Srivastava – कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को हुआ कार्डियक अरेस्ट (Heart Attack); एम्स दिल्ली में गंभीर हालत में

Raju Srivastava Heart Attack – राजू श्रीवास्तव के भतीजे ने पुष्टि की है कि अभिनेता को दिल का दौरा पड़ा है और उन्हें एम्स, नई दिल्ली में भर्ती कराया गया है। उनकी हालत नाजुक है। डॉक्टर्स उनका इलाज कर रहे है, कथित तौर पर, श्रीवास्तव एक होटल के जिम में कसरत कर रहे थे, जब उन्हें सीने में दर्द हुआ और वे गिर गए। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहाँ उनका इलाज चल रहा है।

Raju Srivastava Heart Attack

25 दिसंबर 1963 को कानपुर में जन्मे कवि रमेश चंद्र श्रीवास्तव के बेटे राजू श्रीवास्तव का बचपन से ही कॉमेडियन बनने का सपना देखा था। अपने सपने को पूरा करने के लिए, राजू श्रीवास्तव ने कई बॉलीवुड फिल्मों जैसे मैंने प्यार किया, में प्रेम की दीवानी हूं, बाजीगर, बॉम्बे टू गोवा और बहुत कुछ में छोटी भूमिकाएँ निभाईं।

उनका जीवन संघर्ष से भरा रहा एक कॉमेडी शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज के साथ स्टैंड-अप कॉमेडी में कदम रखा और उन्हें टैलेंट शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज – चैंपियंस में द किंग ऑफ कॉमेडी का खिताब दिया गया। जिसके जज नवजोत सिंह सिद्धू और शेखर सुमन थे।

श्रीवास्तव प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाले केंद्र के स्वच्छता कार्यक्रम, स्वच्छ भारत अभियान के चेहरों में से एक हैं। वह विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से स्वच्छता को बढ़ावा देते रहे हैं और इसके लिए उन्होंने कई संगीत वीडियो भी शूट किए हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments