Friday, October 7, 2022
HomeTech NewsWhat is Tata Neu - 7 अप्रैल को लॉन्च होगा TATA का...

What is Tata Neu – 7 अप्रैल को लॉन्च होगा TATA का सुपर ऐप

What is Tata Neu App

Tata Neu टाटा न्यू टाटा समूह का सुपर ऐप है जो अपनी सभी डिजिटल सेवाओं और ऐप्स को एक एप पर एक साथ लाता है।

कंपनी ने ऐप के Google Play Store पेज से घोषणा की। और पहली बार चल रहे इंडियन प्रीमियर लीग टूर्नामेंट के साथ-साथ सुपर ऐप का सार्वजनिक रूप से विज्ञापन देना शुरू किया था। अब तक, ऐप को केवल टाटा समूह के कर्मचारियों के लिए उपयोग के लिए प्रतिबंधित किया गया है।

tata

What is Tata Neu?

टाटा group का टाटा न्यू सुपर ऐप है जो अपनी सभी डिजिटल सेवाओं और ऐप्स को एक साथ लाता है। अपने प्ले स्टोर पेज पर, टाटा ने एप के बारे में यह जानकारी दी है: “अत्याधुनिक डिजिटल जरूरतों को पूरा करें, भुगतान करें, अपने वित्त का प्रबंधन करें, अपनी अगली छुट्टी की योजना बनाएं या शायद अपने अगले भोजन की योजना बनाएं – टाटा न्यू की दुनिया में तलाशने और अनुभव करने के लिए बहुत कुछ है” .

इस Tata Neu App से टाटा ग्रुप के विभिन्न डिजिटल सेवाएं जैसे एयरएशिया इंडिया, एयर इंडिया पर फ्लाइट टिकट बुक करना या ताज समूह की संपत्तियों पर होटल बुक करना, बिगबास्केट से किराने का सामान ऑर्डर करना, 1mg से दवाएं, या क्रोमा से इलेक्ट्रॉनिक्स खरीदना और वेस्टसाइड से परिधान खरीदना टाटा न्यू ऐप के माध्यम से संभव होगा। ऐप पर खर्च करने के लिए, कंपनी अपने उपयोगकर्ताओं को न्यू कॉइन के साथ पुरस्कृत करेगी जो ऐप के माध्यम से प्रदान की जा रही सेवाओं पर रिडीम करने योग्य होगी।

What is Tata Neu App?

टाटा group का टाटा न्यू सुपर ऐप है जो अपनी सभी डिजिटल सेवाओं और ऐप्स को एक साथ लाता है। अपने प्ले स्टोर पेज पर, टाटा ने एप के बारे में यह जानकारी दी है: “अत्याधुनिक डिजिटल जरूरतों को पूरा करें, भुगतान करें, अपने वित्त का प्रबंधन करें, अपनी अगली छुट्टी की योजना बनाएं या शायद अपने अगले भोजन की योजना बनाएं – टाटा न्यू की दुनिया में तलाशने और अनुभव करने के लिए बहुत कुछ है”

What is the Use of the Tata Neu App?

जैसे एयरएशिया इंडिया, एयर इंडिया पर फ्लाइट टिकट बुक करना या ताज समूह की संपत्तियों पर होटल बुक करना, बिगबास्केट से किराने का सामान ऑर्डर करना, 1mg से दवाएं, या क्रोमा से इलेक्ट्रॉनिक्स खरीदना और वेस्टसाइड से परिधान खरीदना टाटा न्यू ऐप के माध्यम से संभव होगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments